Thursday 30 July 2020

MyTeam11 App कैसे डाउनलोड और इस्तेमाल करें

fantasy cricket

दोस्तों क्या आप भी Fantasy Sports  में दिलचस्पी रखते हैं, और Fantasy Sports खेलकर आकर्षक पुरस्कार और नकद इनाम भी जीतना चाहते हैं, तो मैं आपको बताउंगा की आप अपने पसंदीदा MyTeam11 फैंटेसी प्लेटफॉर्म पर किस तरह से Fantasy Sports से जुड़ सकते हैं।

MyTeam11 एक Fantasy Sports प्लेटफॉर्म है, MyTeam11 को भारत के दूसरे सबसे बड़े एवं सबसे भरोसेमंद Fantasy Sports प्लेटफॉर्म के रूप में भी जाना जाता है। वर्तमान में इस प्लेटफॉर्म पर 15 मिलियन से भी ज्यादा यूज़र जुडें हुए हैं। प्लेटफॉर्म भारत के लाखों लोगों को विभिन्न प्रकार के खेलों से जुड़ने में मदद करता है। इस प्लेटफॉर्म पर आपको अलग-अलग प्रकार के खेल मिलेंगे, खेलों के कई मोड जैसे रेगुलर प्ले, सेफ प्ले आदि। इसके अलावा आपको यहां कई रोमांचक प्रतियोगिताओं में भाग लेने का भी अवसर मिलता है।

दोस्तों MyTeam11 पर आपको कई प्रकार के फैंटेसी खेल मिलते हैं, तो यदि आप भी MyTeam11 पर Fantasy Sports का आनंद लेकर पुरस्कार जीतना चाहते हैं, और ये जानना चाहते हैं कि MyTeam11 से जुड़ने के लिए या MyTeam11 का यूज़र बनने के लिए आपको क्या करना होगा? तो आपको नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन करना होगा-

1.       सबसे पहले तो आपको अपने फोन में MyTeam11 एप डाउनलोड करनी होगी

https://www.myteam11.com/

 इस लिंक पर जाकर आप MyTeam11 एप अपने फोन में डाउनलोड कर पाएंगे।

2.       जब आप एप डाउनलोड कर लेते हैं तो आपको एप पर रजिस्टर करना होगा, रजिस्टर करने के बाद आप MyTeam11 यूजर बन जाएंगे।

3.       अब जब आप एप में अंदर प्रवेश करेंगे तो आपको MyTeam11 प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध खेलों की लिस्ट दिखाई देगी, इन्हीं उपलब्ध खेलों में से आपको अपनी पसंद का खेल चुनना है।

4.       पसंद का खेल चुनने के बाद आपको वो मैच चुनना है जिससे आप एक लीडर के तौर पर जुड़ना या चाहते हैं।

5.       मैच चुनने के बाद आपको फैंटेसी टीम तैयार होती है।

6.       फैंटेसी टीम तैयार करने के बाद अब समय है, कप्तान और उप-कप्तान चुनने का, कप्तान और उप-कप्तान हमेशा सोच-समझकर चुनने चाहिए क्योंकि, आपके द्वारा चुने गए कप्तान और उप-कप्तान आपको एक्स्ट्रा प्वाइंट दिलाने में मदद करते हैं।

7.       आपको MyTeam11 मल्टीपल टीम बनाने की भी सुविधा प्रदान करता है, सिर्फ एक ही टीम नहीं आप यहां अधिकतम 10 टीमें बना सकते हैं और अपनी जीत की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं।

तो दोस्तों इन चरणों का पालन करके आप अपने पंसदीदा Fantasy Sports प्लेटफॉर्म MyTeam11 पर Fantasy Sports का आनंद ले सकते हैं। - https://myteam11.app.link/YZcKHmRUo3


0 comments:

Post a Comment